केवल 15 साल की थीं संजना सांघी, जब पहली बार रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर आई थीं नजर

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ कल 24 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही हैं, जिससे डेब्यू करने जा रही हैं संजना सांघी। बतौर लीड ऐक्ट्रेस संजना भले ‘दिल बेचारा’ से डेब्यू कर रही हों, लेकिन बड़े पर्दे पर वह पहले भी नजर आ चुकी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ ऐक्ट्रेस संजना सांघी को देखकर यदि आप सोच रहे हैं कि उन्होंने पहली बार इस फिल्म से कैमरे को फेस किया है तो बता दें कि आप गलत है। संजना की एंट्री बॉलिवुड में 9 साल पहले हो चुकी है।

साल 2011 में रिलीज़ हुई थी इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’, जिसमें संजना भी नजर आई थीं। हालांकि, हो सकता है कि आपकी नजर उनपर ना पड़ी हो, क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में नरगिस फाखरी की छोटी बहन मैंडी का किरदार निभाया था।

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की नजर संजना पर तब पड़ी थी, जब वह अपने स्कूल में परफॉर्म कर रही थीं। तब संजना केवल 13 साल की थीं और दिल्ली में अपने स्कूल के मंच पर परफॉर्म कर रही थीं। वहीं मुकेश ने उन्हें देखा और फिर ऑडिशन देने को कहा, संजना ने ऑडिशन दिया और वह ‘रॉकस्टार’ के लिए सिलेक्ट कर ली गईं।

इसके बाद संजना एक और फिल्म में नजर आईं और वह थी इरफान खान की ‘हिन्दी मीडियम’। 6 साल पहले आई इस फिल्म में उन्होंने इरफान की पत्नी के रोल में नजर आईं ऐक्ट्रेस सबा कमर के बचपन का किरदार निभाया था। वह तब थर्ड इयर की पढ़ाई कर रही थीं। उन्होंने ‘हिन्दी मीडियम’ की एक झलक इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी, जब इस फिल्म को 3 साल पूरे हुए थे।

संजना साल 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ में भी नजर आ चुकी हैं। इन सबके अलावा संजना कई ऐड में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें क्लोज़-अप, तनिष्क, सैमसंग जैसे ब्रैंड शामिल हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *