BJP के नए RS MPs से पहली मीटिंग में बोले मोदी…

नई दिल्लीप्रधानमंत्री ने बुधवार को सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए बीजेपी के नए राज्यसभा सांसदों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उच्च सदन के सदस्यों से सोशल मीडिया का प्रयोग करने के लिए कहा। प्रधानमंत्री ने नए सांसदों के केवल राज्यसभा तक ही सीमित रहने के लिए नहीं, बल्कि क्षेत्र में भी सक्रिय रहने का आग्रह किया। इसके साथ ही उन्होंने सांसदों से नवीनतम नीतिगत मामलों से भी अपडेट रहने का आग्रह किया।

प्रधानमंत्री ने नए बीजेपी राज्यसभा सांसदों को लोगों से लगातार संपर्क में रहने और खासकर के इसके लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने के आग्रह पर जोर दिया। राज्यसभा के सभापति ने अन्य सांसदों के साथ बीजेपी के 18 सांसदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। बीजेपी की तरफ से इन 18 सांसदों में हाल ही में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।

प्रधानमंत्री ने बीजेपी सांसदों के साथ बातचीत को शानदार संवाद बताया और लोकसेवा के प्रति उनके जुनून की सराहना की। उन्होंने कहा, ‘यह ऐसे सांसदों का समूह है, जो विविध क्षेत्रों से हैं और निश्चित ही संसदीय कार्यवाही में प्रभावी योगदान देंगे।’ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा भी इस वार्ता के दौरान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *