स्वरा भास्कर ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से हमें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि…

कंगना रनौत का रीसेंट इंटरव्यू सुर्खियों में है। उन्होंने इस इंटरव्यू में और को ‘बी ग्रेड’ ऐक्ट्रेसस बताया था। इसके बाद तापसी-स्वरा और कंगना की टीम के बीच ट्वीट वॉर चल रहा है। इस बीच स्वरा ने ट्वीट किया है कि उन सबको सुशांत की फैमिली से माफी मांगनी चाहिए और जिस इंसान को खो दिया है उसकी यादों को सहेजना चाहिए।

स्वरा ने किया ये ट्वीट
स्वरा ने लिखा, एक पल के लिए आत्मविश्लेषण किया। मुझे लगता है कि हमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि हमारी बहस में उन्होंने कई बार उनका नाम पढ़ा होगा। यह हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की फिल्म रिलीज होने वाली है, हमने एक काबिल जिंदगी खो दी है उसकी यादों को सेलिब्रेट करना चाहिए।

तापसी ने भी किया था बहस खत्म करने का ट्वीट
इससे पहले तापसी भी कह चुकी हैं कि वह यह मामला यहीं खत्म कर चुकी हैं। उन्होंने ट्वीट किया था…

तापसी ने आउटसाइडर होने पर निकाली थी भड़ास
तापसी कंगना को भी फटकार लगा चुकी हैं कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल पर्सनल बदले के लिए कर रही हैं। उन्होंने कहा था, मैं कड़वाहट नहीं लाना चाहती। मैं अपने प्रतिशोध के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठाना चाहती। जिस इंडस्ट्री ने मुझे रोटी और पहचान दी, मैं उसका मजाक नहीं उड़ा सकती। मेरा अपना संघर्ष रहा है, लेकिन सिर्फ इसलिए कि मैं इसे ग्लोरिफाई नहीं कर रही या पॉजिटिव तरीके से डील कर रही हूं तो ये मुझे कम आउटसाइडर नहीं बना देता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *