नाबालिग लड़की के साथ होटल से गिरफ्तार हुआ था सब इंस्पेक्टर, शिवराज ने किया बर्खास्त

भोपाल
उज्जैन में आबकारी विभाग के एक सब इंस्पेक्टर को होटल से नाबालिग लड़की के साथ गिरफ्तार किया गया था। झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर आरोपी सब इंस्पेक्टर पंकज जैन लगातार नाबालिग लड़की का शोषण कर रहा था। उसकी शिकायत पर ही पुलिस ने उसे होटल से एक लड़की के साथ गिरफ्तार किया था। साथ में होटल के 2 कर्मचारी भी गिरफ्तार हुए हैं। घटना की जानकारी सीएम शिवराज सिंह चौहान के पास भी पहुंची है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट की मीटिंग के दौरान मंत्रियों के सामने तल्ख लहजे में कहा है कि ऐसे लोगों पर सीधे कार्रवाई की जाए। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आबकारी इंस्पेक्टर पंकज जैन को सरकारी सेवा से बर्खास्त करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कैबिनेट मीटिंग से पहले मंत्रियों से कहा कि हमने आबकारी सब इंस्पेक्टर पंकज जैन को बर्खास्त करने का निर्णय लिया है। इसमें अब कोई विभागीय जांच नहीं होगी।

नाबालिग लड़की से है रेप का आरोपी
दरअसल, पंकज जैन को होटल से उज्जैन पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ गिरफ्तार किया था। वह लड़की पंकज जैन के घर ही काम करती थी। पंकज जैन उसे झूठे मुकदने में फंसाने की धमकी देता था। साथ ही कहता था कि तुम्हें पत्नी के गहने चोरी के आरोप में फंसा दूंगा। लड़की उसके धमकियों से डर जाती थी।

वीडियो भी बनाए
आरोपी पंकज जैन लड़की का 11 महीने से रेप कर रहा था। वह होटल के कमरे में उसके अश्लील वीडियो भी बनाए हैं। होटल के कर्मी भी पंकज की मदद करते थे। पत्नी के नहीं रहने पर पंकज लड़की के साथ घर में भी जबरदस्ती करता था। इससे परेशान होकर लड़की ने पुलिस में शिकायत की थी। मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *