अनुराग कश्‍यप बोले- कंगना रनौत और तापसी पन्‍नू के बीच चीजें ठीक करने की कोशिश की

फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप ने हाल ही में कंगना रनौत को लेकर कई सारे ट्वीट्स किए। इस बारे में बात करते हुए उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बताया कि वे दोनों दोस्त हुआ करते थे। उन्‍होंने बताया कि उन्‍होंने कंगना और तापसी पन्‍नू के बीच शांतिदूत बनने की कोशिश की।

बता दें, अनुराग ने तापसी की फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ का डायरेक्‍शन किया था तो कंगना की फिल्‍म ‘क्‍वीन’ को प्रड्यूस किया था। कंगना और तापसी पन्‍नू-स्‍वरा भास्‍कर के विवाद पर अनुराग ने कॉमेंट्स किए। कंगना ने दोनों ऐक्‍ट्रेसेस को बी-ग्रेड ऐक्‍ट्रेसेस करार दिया था।

जब अनुराग-कंगना के बीच आ गई खटास
अनुराग ने तापसी और स्‍वरा की साइड लेते हुए एक ट्वीट में कहा कि वह और कंगना दोस्‍त हुआ करते थे लेकिन वह इस ‘नई कंगना’ को नहीं जानते हैं। एक बार फिर फिल्‍ममेकर ने लेटेस्‍ट इंटरव्‍यू में कहा कि वह और कंगना क्‍लोज फ्रेंड थे लेकिन दोनों के बीच खटास तब आ गई जब वह और तापसी एक पुराने इंटरव्‍यू में कंगना पर पूछे गए सवाल को लेकर हंस दिए।

कंगना हो गईं आहत
अनुराग कहते हैं, ‘कंगना उस चीज से आहत हो गईं। अगर आपको दुख हुआ तो मैं माफी मांग लूंगा, यही तो दोस्‍त करते हैं लेकिन वह उस मोड में हैं कि अगर आप मेरे साथ नहीं हैं तो आप मेरे दुश्‍मन हैं।’

कंगना से बात की तो उन्‍होंने सब सोशल मीडिया पर रख दिया
अनुराग ने कहा, ‘तापसी भी दोस्‍त हैं और मैंने कहा कि दो दोस्‍त क्‍यों ऐसी बातें एक-दूसरे के लिए कह रहे हैं। मैं कंगना को कॉल कर सब पूछा तो उन्‍होंने पूरी बातचीत को सोशल मीडिया पर रख दिया। मैं तो बस एक दोस्‍त की तरह चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहा था।’

रंगोली ने तापसी को बताया था ‘सस्‍ती कॉपी’
पिछले साल भी कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी को कंगना की ‘सस्‍ती कॉपी’ बताया था जिसके बाद काफी विवाद हुआ था। बता दें, हाल ही में कंगना ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्‍यू में बॉलिवुड के नेपोटिज्‍म और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बात की थी। उन्‍होंने तापसी और स्‍वरा को चापलूस तक कह दिया था।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *