सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस और साइकायट्रिस्ट पर बिफरीं कंगना रनौत, कहा- क्या ये कानून के खिलाफ नहीं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए केवल आम फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलिवुड के कई सितारे भी लगातार कुछ न कुछ कह रहे हैं। हालांकि, हर कोई उनके लिए सीबीआई जांच की ही डिमांड कर रहा है। अब कंगना रनौत का एक ट्वीट इस वक्त सुर्खियों में है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मेडिकल हिस्ट्री सामने आने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

बता दें कि सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस अब भी जांच-पड़ताल में जुटी है और लगातार लोगों से इस मामले में पूछताछ भी की जा रही है है। कंगना ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस और साइकायट्रिस्ट पर सवाल उठाया है।

कंगना ने लिखा है, ‘अचानक मुंबई पुलिस की तरफ से कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें उन्होंने सुशांत को मानसिक तौर पर बीमार कहा है।कई सायकायट्रिस्ट्स ने ऐसा दावा किया है जिनसे सुशांत कभी-कभार मिले थे। वाह, क्या वे इसे साबित कर सकते हैं? क्या किसी भी मेडिकल हिस्ट्री को सामने लाना कानून के खिलाफ नहीं है?’

फैन्स लगातार कंगना के इस ट्वीट को सपॉर्ट कर रहे हैं, और कॉमेंट के साथ-साथ रीट्वीट कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत के मौत के तुरंत बाद कंगना ने वीडियो जारी कर इस घटना को प्लांड मर्डर बताया था। उन्होंने कहा था कि सुशांत बॉलिवुड में खेमेबाजी और नेपोटिजम का शिकार हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाया था इस मामले में करण जौहर, महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े नाम लिए थे।

हाल में एक टीवी चैनल से बात करते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें सुशांत के मामले पर पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस से समन मिला था लेकिन इस समय वह मनाली में हैं तो उन्होंने मुंबई जाने में असमर्थता जताई थी। कंगना ने यह भी कहा कि उन्होंने कहा था कि उनके बयान लेने के लिए किसी व्यक्ति को मुंबई से मनाली भेजा जा सकता है लेकिन उन्हें पुलिस की तरफ से इसका कोई जवाब नहीं मिला।

सुशांत मामले में कंगना ने अपना बयान देते हुए यहां तक कहा था कि यदि वह अपनी बातें साबित कर पाने में असफल रहीं तो वह अपना ‘पद्म श्री’ सम्मान वापस कर देंगी। कंगना ने कहा कि उन्होंने जो भी बातें कही हैं, वह पहले से पब्लिक डोमेन में मौजूद हैं और वह इन्हें साबित करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि कंगना को इसी साल भारत सरकार ने ‘पद्म श्री’ का सम्मान दिया था।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *