मिलिंद सोमन ने शेयर की अपनी तस्वीर, यूजर्स ने कियारा आडवाणी से की तुलना

मॉडल और ऐक्टर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट पर के वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वह अपने फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अब उनकी एक लेटेस्ट फोटो लोगों का ध्यान खींच रही है और लोग इस पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम शेयर की अपनी तस्वीर
मिलिंद सोमन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी न्यूड चेस्ट को हरे पौधों से छिपा रहे हैं। बता दें कि डब्बू रतनानी के 2020 के कैलेंडर में का फोटोशूट किया था। इसमें उन्होंने टॉपलेस बॉडी को पत्ते से छिपा रखा है। कैलेंडर की यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई थी।

मिलिंद सोमन की तस्वीर पर यूजर्स ने किए कॉमेंट
इसके बाद मिलिंद सोमन की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप भी डब्बू रतनानी का फोटोशूट कर रहे हो क्या सर?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कियारा को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हो?’

अपने साथ मां और पत्नी के वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं मिलिंद सोमन
बता दें कि मिलिंद सोमन एक सुपर मॉडल रह चुके हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। बताते चलें कि अपने एक फोटोशूट के लिए काफी फेमस हुए थे। वह आए दिन अपने साथ अपनी मां और पत्नी के भी वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया शेयर करते रहते हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *