नानी से मिलने गांव पहुंचीं कंगना रनौत, बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की प्‍यारी तस्‍वीर

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने हालिया इंटरव्‍यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसमें उन्‍होंने इंडस्‍ट्री के नेपोटिज्म, सुशांत सिंह राजपूत के सूइसाइड केस और आउटसाइडर्स पर ऐसी बातें कहीं जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।

कोरोना वायरस के कारण फिल्‍मों की शूटिंग्‍स रुकी हुई हैं और यही वजह है कि कंगना भी अपना समय फैमिली के साथ बिता रही हैं। हाल ही में ऐक्‍ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कंगना अपनी नानी के साथ बैठी नजर आ रही हैं और दोनों ही किसी बात पर हंस रहे हैं।

लजीज व्‍यंजन की भी पिक्‍चर
फोटो शेयर करते हुए रंगोली ने कैप्शन दिया, ‘कंगना अपनी नानी के घर गईं जो साधोट नाम के गांव में है। यह छोटा सा गांव हिमाचल प्रदेश में स्थित है।’ वहीं, इसी के साथ रंगोली ने किसी लजीज व्यंजन की एक और पिक्‍चर शेयर की।

पहले भी शेयर की थी तस्‍वीरइससे पहले रंगोली ने कंगना की पूजा करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। बता दें, रंगोली सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। वह अक्‍सर फैंस के साथ तस्‍वीरें, वीडियोज और कंगना से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं।

इन फिल्‍मों में नजर आएंगी कंगनावर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’, ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। ऐक्‍ट्रेस के फैंस इन फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *