रिलीज के 5 साल बाद भी यहां सिनेमाघरों में चल रही है सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान'

बॉलिवुड सुपरस्टार के करियर की कुछ सबसे बेहतरीन फिल्मों की बात की जाएगी तो उसमें ” को जरूर गिना जाएगा। सलमान की इस फिल्म को केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी पाकिस्तान सहित पूरी दुनिया में सराहना मिली थी। लेकिन एक देश ऐसा है जहां के सिनेमाघरों में आज भी यह फिल्म चल रही है।

हाल में ‘बजरंगी भाईजान’ की रिलीज को 5 साल पूरे हो गए। इस मौके पर डायरेक्टर ने सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी दी है कि सलमान की यह सुपरहिट फिल्म जापान के थिअटर्स में अभी तक चल रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘एक फिल्म जो हमारे दिल के करीब है और हमेशा मेरे लिए खास रहेगी क्योंकि आपने बजरंगी भाईजान पर बहुत प्यार बरसाया है।’ इसके साथ ही कबीर खान ने फिल्म के जापानी वर्जन का एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि रिलीज के 5 साल बाद भी जापान के कुछ थिअटर्स में यह फिल्म अभी तक चल रही है।

कबीर खान ने फिल्म का एक बिहांइड द सीन वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान, , नवाजुद्दीन सिद्दीकी और चाइल्ड ऐक्टर हर्षाली मल्होत्रा दिखाई दे रहे हैं। कबीर खान ने इस वीडियो में इस फिल्म के पूरे सफर को बताया है कि कैसे उन्हें इस फिल्म को बनाने का आइडिया आया। देखें, यह मजेदार वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *