रिया चक्रवर्ती ने रेप की धमकी पर मुंबई पुलिस में दर्ज कराया मामला, मंत्री ने दिया सख्त कार्रवाई का भरोसा

की गर्लफ्रेंड को पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जान से मारने और रेप किए जाने की धमकियां मिल रही थीं। अब इस मामले पर रिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। रिया ने खुद को मिल रही धमिकयों की शिकायत का मामला शनिवार शाम को सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है। इससे पहले महाराष्ट्र की मंत्री ने भी इस मामले में सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही थी।

बता दें बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनके फैन्स में काफी नाराजगी है। इस बीच कुछ असामाजिक तत्व सुशांत के फैन होने के नाम पर बॉलिवुड के सिलेब्रिटीज के साथ सोशल मीडिया पर बदतमीजी कर रहे हैं। हाल में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें रेप किए जाने और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। रिया ने इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था।

इस खबर के बाहर आने के बाद महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा है कि रिया को रेप की धमकी देने वाले आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। यशोमती ठाकुर ने कहा है कि उन्होंने इस मुद्दे को राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख के सामने भी उठाया है। बता दें कि रिया ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया था कि अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह खामोश रहीं तो उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

बता दें कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर भारत के गृह मंत्री अमित शाह से हाथ जोड़कर विनती की थी कि उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच सीबीआई से करवाई जाए। रिया ने लिखा था, ‘अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड हूं रिया चक्रवर्ती। उनको गुजरे हुए 1 महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं कि इस मैटर में CBI जांच शुरू करवा दें। मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि वह कौन सा प्रेशर था जिसकी वजह से सुशांत ने ऐसा कदम उठा लिया। रिया चक्रवर्ती।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *