बॉलिवुड में अपने स्ट्रगल पर बोले गोविंदा, प्रड्यूसर से मिलने के लिए घंटो करता था इंतजार

बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर्स में से एक ने कई सालों तक सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। गोविंदा की ऐक्टिंग के अलावा उनका डांस तो आज भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है। गोविंदा ने बताया है किस तरह से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में संघर्ष के दिन देखे हैं, तब जाकर सफलता मिली है।

गोविंदा ने इंटरव्यू में बताई स्ट्रगल
गोविंदा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने करियर की शुरुआत के संघर्ष के बारे में बताया है। ऐक्टर ने कहा कि उन्हें किसी भी प्रड्यूसर से मिलने के लिए पहले घंटो इंतजार करना पड़ा है और कोई भी उन्हें इंडस्ट्री में नहीं जानता था। इतना ही नहीं कई लोगों ने उन्हें यह भी कहा कि वह इस इंडस्ट्री में अपना करियर नहीं बना पाएंगे।

बॉलिवुड में कुछ लोग कंट्रोल करते हैं बिजनेस
ऐक्टर ने आगे कहा कि कई अन्य पॉप्युलर ऐक्टर्स को भी अपने शुरुआती करियर में संघर्ष का सामना करना पड़ा था लेकिन उनका दृष्टिकोण इस इंडस्ट्री में गला-काट कॉम्पिटिशन को लेकर है। बॉलिवुड में कुछ लोग हैं जो बिजनेस को कंट्रोल करते हैं लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि अब समय बदल रहा है।

कुछ फिल्में सही तरह से नहीं हो पाई रिलीज
वेटरन ऐक्टर ने कहा कि उनकी कुछ फिल्में सही तरह से रिलीज नहीं हो पाने के कारण अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहीं, जिनसे उन्हें काफी उम्मीद थी। इस समस्या से बहुत से लोगों को जूझना पड़ता है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *