सलमान खान, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर को क्‍या कहकर बुलाते थे शाहरुख खान, देखें वीडियो

बॉलिवुड ऐक्‍टर शाहरुख खान ने अपने डेब्‍यू के साथ ही यह साबित कर दिया था कि वह यहां लंबी पारी खेलेंगे। टीवी शो से अपना सफर शुरू करने वाले किंग खान आज दुनियाभर में सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले ऐक्‍टर्स में से एक हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख का 41वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह स्‍टेज से ऑडियंस से बातें करते नजर आ रहे हैं और अपनी बातों से लोगों का मन मोह रहे हैं।

जब शाहरुख की बात पर हंसने लगे लोग
शाहरुख इंडस्‍ट्री के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहते हैं कि वह सभी प्रड्यूसर्स और डायरेक्‍टर्स का सम्‍मान करते थे और आज भी करते हैं। वह आगे मजाक में कहते हैं कि वह सलमान खान को अंकल, माधुरी दीक्षित को मौसी और अनिल कपूर को दद्दू कहकर बुलाते थे। यह सुनकर दर्शक हंसने लगते हैं।

गौरी ने शेयर की थी तस्‍वीर
हाल ही में शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्‍वीर शेयर की थी। इसमें वह अपने पति और उनके पेरिस के ग्रेविन वैक्‍स म्‍यूजियम में स्थित वैक्‍स स्‍टैच्‍यू के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। यह पिक्‍चर काफी वायरल हुई थी।

राजकुमार हिरानी की कर सकते हैं फिल्‍मवर्क फ्रंट की बात करें तो कहा जा रहा है कि शाहरुख इन दिनों कई कहानियां पढ़ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्‍हें डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी की स्‍क्रिप्‍ट पसंद आई है जिस पर वह जल्‍द ही काम शुरू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *