शूटिंग खत्म होने के बाद अपनी दूरबीन से सितारे दिखाते थे सुशांतः मुकेश छाबड़ा

दिवंगत अभिनेता हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन उनकी तमाम यादें लोगों के दिलों में जिंदा है। अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से लोगों के पसंदीदा बनने वाले सुशांत को तारों-सितारों से बहुत लगाव था और इसके लिए उन्होंने एक दूरबीन ले रखी थी। फिल्म ‘दिल बेचारा’ से डायरेक्शन के क्षेत्र में उतरने वाले ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में नवभारत टाइम्स आनलॉइन से बात की।

मुंबई से जमशेदपुर मंगवाई दूरबीन
मुकेश छाबड़ा ने बताया, ‘बहुत कम लोगों को पता है सुशांत सिंह राजपूत फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान अपनी दूरबीन को खासतौर पर मुंबई से जमशेदपुर लेकर आए थे। दूरबीन को छत पर लगाया था और शूटिंग खत्म होने पर रात में सितारे देखता था और टीम के लोगों को भी दिखाता था।’

हम सबको सितारे दिखाता था सुशांत
मुकेश छाबड़ा ने आगे बताया, ‘वह हम सबको सितारे दिखाता था और उसके बारे में डिटेल में बताता था तो हम लोगों की जिज्ञासा बढ़ जाती थी। हम लोगों उससे कहते थे कि एक बार और दिखा दे यार। वह दूरबीन से सितारे देखने के बाद लैपटॉप पर सर्च करता था।’

24 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म ‘दिल बेचारा’सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज होगी। फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी लीड रोल में हैं। ‘दिल बेचारा’ हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का रीमेक है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

सुशांत ने 14 जून किया था सूइसाइड
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में जांच कर रही है और अब तक 35 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं, ऐक्टर के चाहने वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *