पहले जन्मदिन पर अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिडेस ने दिखाया बेटे आरिक रामपाल का चेहरा

और उनकी गर्लफ्रेंड डेमेट्रिडेस का बेटा रामपाल 18 जुलाई को एक साल का हो गया है। इस खास मौके पर अर्जुन और गैब्रिएला ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने बेटे का चेहरा फैन्स को दिखाया है। हालांकि पहले भी अर्जुन और गैब्रिएला आरिक के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी भी उसका चेहरा नहीं दिखाया था।

बर्थडे पर अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला ने आरिक का काफी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बहुत क्यूट लग रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, ‘आरिक के पहले जन्मदिन पर अपनी इंस्टा फैमिली के साथ उसका प्यार शेयर करने का वक्त है। संयम बनाए रखने और हमारे ऊपर अपना प्यार बरसाने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मिलिए छोटे रामपाल आरिक से। हैपी बर्थडे मेरे बच्चे।’ देखें, आरिक की तस्वीरें:

गैब्रिएला ने भी अपने बच्चे की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, ‘मेरी जिंदगी के प्यारो को पहला जन्मदिन मुबारक। इतनी खुशी देने के लिए और जो मैं जो भी नहीं सकती थी ऐसा उद्देश्य देने के लिए शुक्रिया। तुम्हें बढ़ता देखकर बहुत खुश हूं। हम तुसमे बहुत प्यार करते हैं और हम बहुत खुशनसीब हैं आरिक।’

बता दें कि साल 2019 में पहली बार अर्जुन रामपाल ने बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद पिछले साल जुलाई में आरिक का जन्म हुआ था। वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल पिछली बार जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में दिखाई दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *