तापसी पन्नू को आई 'बदला' के सेट की याद, शेयर की अमिताभ बच्चन के साथ पुरानी तस्वीर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अपनी शानदार ऐक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में लगातार आगे बढ़ रही हैं। हाल ही में तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपने काम पर वापस लौटने की घोषणा की थी। इस तरह से वह अनलॉक 1 फेज में शूटिंग करने वाली पहली बॉलिवुड सिलेब्स में से एक हो गई थीं। अब तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म बदला की एक तस्वीर शेयर की है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर
तापसी पन्नू ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म बदला के सेट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में तापसी के साथ अमिताभ बच्चन और डायरेक्टर सुजॉय घोष खड़े दिख रहे हैं। अमिताभ ने अपने हाथ में स्क्रिप्ट पकड़ रखी है। तापसी पन्नू ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘मैं देख रही हूं कि आज के दिन शूटिंग के लिए लिए सीन बचा हुआ है। मिस्टर बच्चन लगातार रिहर्सल किए जा रहे हैं। सुजॉय ये सोच रहे हैं कि उन्हें पैकअप के बाद डिनर के लिए कहां पर अच्छा पिज्जा मिलेगा। आमतौर पर बदला के सेट पर रहने वाला माहौल।’

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी ‘बदला’
बताते चलें कि साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘बदला’ में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन के अलावा अमृता सिंह और टोनी ल्यूक भी महत्वपूर्ण किरदार में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। हाल ही में तापसी ने अमृता के साथ स्क्रीन शेयर करने का अपना अनुभव बताया था।

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्में
तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह स्पॉर्ट्स ड्रामा ‘रश्मि रॉकेट’, भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायॉपिक ‘शबाश मिट्ठू’ और ‘हसीन दिलरुबा’ जैसी फिल्में में नजर आएंगी। इनके अलावा तापसी पन्नू जर्मन हिट ‘रन लोला रन’ के हिंदी रीमेक ‘लूप लपेटा’ में लीड रोल में काम करती दिखेंगी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *