'हाथ' छोड़ कांग्रेस MLA सुमित्रा देवी ने थामा 'कमल', सिंधिया बोले- प्रदेश हित में लिया सही फैसला

भोपाल
मध्य पदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। उपचुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस के एक और विधायक ने इस्तीफा दे दिया है। बुरहानपुर जिले के नेपानगगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुमित्रा देवी ने इस्तीफा दे दिया और बीजेपी जॉइन कर ली। सुमित्रा देवी के कांग्रेस छोड़ने पर बीजेपी नेता ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि एक और विधायक द्वारा प्रदेश हित में लिया गया सही निर्णय।

एमपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि के नेपानगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी परिवार में शामिल होने पर उनका स्वागत करता हूं। सिंधिया ने आगे कहा कि एक और विधायक द्वारा प्रदेश हित में लिया गया सही निर्णय।

26 सीट पर होंगे उपचुनाव
ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में कांग्रेस के 22 विधायक आए थे। पहले से 2 सीट खाली थे, उसके बाद तय था कि एमपी में 24 सीट पर उपचुनाव होंगे। एक सप्ताह के अंदर 2 और विधायकों के इस्तीफे के बाद एमपी में 26 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होंगे।

मुझे कोई चिंता नहीं: कमलनाथ
वहीं, सुमित्रा देवी के इस्तीफे पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि मुझे कोई चिंता नहीं है। मुझे पता था कि कुछ लोग हैं जो छोड़ देंगे, इसलिए वे चले गए। यह आश्चर्य की बात नहीं है। बीजेपी विधायकों को बुला रही है, उन्हें पैसे और अलग-अलग पोस्ट दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *