वर्कआउट के दौरान बाल-बाल गिरने से बचीं आमिर खान की बेटी इरा, जिम से शेयर किया वीडियो

बॉलिवुड ऐक्टर की बेटी बीते दिनों अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं और उन्होंने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब इरा खान ने अपना एक नया वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह वर्कआउट के दौरान बाल-बाल बच गईं।

वर्कआउट के दौरान काफी डर गई थीं इरा खान
इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है। वह जिमनास्टिक रिंग्स पर वर्कआउट कर रही हैं और एक स्टेप के दौरान जमीन पर उल्टा गिरने से बाल-बाल बच गईं। इसके बाद वह अपना स्टेप पूरा करती हैं और कहती हैं कि ये बहुत डरावना था, मैं बस गिरने ही वाली थी। इस वीडियो के साथ इरा खान ने लिखा, ‘ये मैं हूं जिम में। सीक्वल्स एंड ऑल… स्टैंडिंग फैंस की तेज आवाज के लिए सॉरी।’

लॉकडाउन के बाद नए घर में शिफ्ट हुईं इरा खान
बता दें कि हाल ही में इरा खान अपने नए घर में शिफ्ट हुई थीं। वह लॉकडाउन में अपनी फैमिली के साथ रह रही थीं। इसके बाद लॉकडाउन में छूट मिलने पर वह नए घर में शिफ्ट हो गईं। इरा खान ने अपने घर के स्टडी एरिया की तस्वीरें शेयर की थीं। इसके अलावा उन्होंने घर का फेवरिट स्पॉट दिखाया था।

बॉयफ्रेंड के साथ डांस को लेकर चर्चा में थी इरा खान
बता दें कि इरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा सोशल मीडिया तब सबसे अधिक चर्चा में आईं, जब बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ डांस वीडियो में दिखी थीं। रिपोर्ट की मानें तो मिशाल म्यूजिक कम्पोजर हैं और दोनों पिछले कुछ समय से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *