रणबीर कपूर के कश्मीरी हमशक्ल जुनैद शाह की मौत, चेहरा देख ऋषि कपूर भी हो गए थे हैरान!

रणबीर कपूर के कश्मीरी हमशक्ल जुनैद शाह की कार्डिएक अरेस्ट से मौत हो गई। वह 28 साल के थे। उनका श्रीनगर के घर में इंतकाल हो गया। कश्मीरी जर्नलिस्ट यूसुफ जमील ने इस दुखभरी घटना के बारे में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि वह जुनैद के पड़ोसी थे। जुनैद मॉडलिंग कर रहे थे और रणबीर के हमशक्ल होने की वजह से काफी पॉप्युलर भी थे।

पत्रकार ने किया ट्वीट
यूसुफ जमील ने ट्विटर पर लिखा है, हमारे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद का रात को कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया। लोग कहते हैं कि वह बॉलिवुड ऐक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल थे। मैं कहता हूं कि वह अपने बीमार पिता, मां और पूरी कश्मीर के लिए बड़ी उम्मीद, शक्ति और मोक्ष की तरह थे।

नहीं थी दिल की बीमारी
उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, मुझे पता चला है कि 28 साल के जुनैद शाह और उनके पैरंट्स एक महीने पहले मुंबई से लौटे हैं। वहां वह मॉडलिंग कर रहे थे और बताया जा रहा है कि अनुपम खेर के ऐक्टिंग स्कूल में दाखिला भी लिया था। उनको दिल की किसी तरह की पुरानी समस्या नहीं थी। जुनैद की तस्वीर वायररल होने पर ऋषि कपूर भी हैरान थे। उन्होंने उनकी तस्वीर ट्वीट भी की थी। ऋषि कपूर ने लिखा था कि वह भी पहचान नहीं पाए।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *