'टेलर ने सिल दिया छोटा कच्छा', तमतमाए शख्स पहुंचा थाना, असमंजस में पुलिस

भोपाल
एमपी की राजधानी भोपाल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाने में एक व्यक्ति की शिकायत सुन कर पुलिस वाले भी असमंजस में पड़ गए कि केस क्या दर्ज करें। पीड़ित व्यक्ति की शिकायत यह थी कि टेलर ने उसका कच्छा छोटा सिल दिया है।

हबीबगंज थाने में कृष्ण कुमार दुबे नाम का एक व्यक्ति शिकायत दर्ज करवाने पहुंचा था। उसकी शिकायत यह थी कि टेलर को उसने कच्छा सिलने के लिए 2 मीटर कपड़ा दिया था। टेलर ने साइज भी लिया था। टेलर के पास दुबे जब कपड़ा लेने पहुंचे, तो उसने छोटा सिल दिया था। साइज देख कृष्ण कुमार दुबे टेलर पर भड़क गए। उसके बाद शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गए।

असहज हो गए पुलिस वाले
व्यक्ति की शिकायत सुन कर पुलिस वाले भी असमंजस में पड़ गए। थाने में मौजूद लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि इनकी शिकायत पर कौन सा केस दर्ज करें। साथ ही उसमें धाराएं क्या लगाएं। क्योंकि यह अपने आप में अनोखी शिकायत थी। इससे पहले पुलिस वालों के सामने ऐसे मामले नहीं आए थे।

पुलिस ने लौटा दिया
वहीं, थाना पहुंचे व्यक्ति को पुलिस ने समझा कर लौटा दिया है। साथ ही धारा 155 के तहत कोर्ट जाकर केस जाने की भी सलाह दी है। बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता भोपाल के भीम नगर इलाके का रहने वाला है। उसने 5 नंबर पर स्थित एक टेलर के यहां कच्छा सिलने के लिए दिया था। फिलहाल इस मामले की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *