रूपा गांगुली को इस वीडियो ने दिला दी सुशांत सिंह राजपूत की याद, जबरदस्त वायरल है बच्चे का 'खैरियत पूछो' गाना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या न मानने वालों में से भी एक हैं। वह इस मामले को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं साथ ही इमोशनल भी। अब उन्होंने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है। बच्चे ने ‘छिछोरे’ फिल्म का गाना ‘खैरियत पूछो’ गाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। रूपा ने इस वीडियो के साथ सुशांत को याद किया है।

वायरल है बच्चे का वीडियो
सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने के बाद उनके फैन्स उन्हें तरह-तरह से याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। अब एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। बच्चे ‘खैरियत पूछो’ गाना गाया। बच्चे की आवाज इतनी प्यारी है कि कोई भी इसे सुनकर इमोशनल हो जाएगा। इस वीडियो को रूपा गांगुली ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ में लिखा है, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रही हूं।

सुशांत की मौत पर रूपा ने उठाए कई सवाल
रूपा गांगुली सुशांत सिंह राजपूत के मामले में काफी ट्वीट कर चुकी हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा था- हमने बेटा खोया है। साथ ही उनकी आत्महत्या पर कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘एक चीज जो ज्यादातर लोगों को हजम नहीं हो रही कि कोई इतना डेडिकेटेड ऐक्टर अपनी जिंदगी को इतनी आसानी सें खत्म कैसे कर सकता है। इस सवाल का जवाब अब भी अधूरा है।’

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *