11 से 14 जून के बीच Sushant Singh Rajput संग क्‍या हुआ? पता लगाने में जुटी पुलिस, बहन और कुक से फ‍िर होगी पूछताछ!

सुशांत सिंह राजूपत की मौत के बाद पुलिस की छानबीन जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस अब तक 34 लोगों के स्टेटमेंट्स ले चुकी है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की बहन और उनके कुक नीरज से दोबारा पूछताछ की जाएगी।

ऐसा क्या हुआ जो सुशांत ने दे दी जान
ने बीते 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया, यह अभी तक पता नहीं चल सका है। खबर आ रही है कि सुशांत की मौत के सिलसिले में मुंबई पुलिस अब उनकी बहन और कुक से दोबारा पूछताछ करेगी और यह जानने की कोशिश की जाएगी कि 11 जून से 14 जून के बीच ऐसा क्या हुआ जो सुशांत ने ऐसा कदम उठा लिया।

हर गतिविथि जानना चाहती है पुलिस
रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस सुशांत की हर गतिविधि को डिटेल से जानना चाहती है। उनके मरने से पहले वह क्या कर रहे थे, उन्होंने क्या खाया, उनका रूटीन क्या था, हर मिनट की जानकारी। सुशांत के कुक से पहले भी 6 घंटे पूछताछ की गई थी और स्टेटमेंट रेकॉर्ड किया गया था।

सुशांत की बहन से भी किए जा सकते हैं सवाल
कुक के अलावा सुशांत की बहन मीतू से सवाल करने की बात भी सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, पुलिस दोनों की 3 महीने पहले हुई मुलाकात, सुशांत और उनके रिलेशनशिप या किसी झगड़े से जुड़ी हर जानकारी लेना चाहती है।

फैन्स चाहते हैं CBI जांचपुलिस रिपोर्ट्स में सुशांत की मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना सामने आ चुका है। हालांकि उनके फैन्स ये मानने को तैयार नहीं कि सुशांत अपनी जान दे सकते हैं। सोशल मीडिय पर लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *