सुशांत सिंह राजपूत के केस में सलमान खान से नहीं होगी कोई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार पुलिस छानबीन में जुटी है। इस मामले में करीब 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिसमें फैमिली, फ्रेंड्स और पूर्व को-स्टार्स के अलावा इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शामिल हैं। कहा जा रहा था कि पुलिस इस केस में सलमान खान से भी पूछताछ करेगी, लेकिन अब इसे अफवाह करार दिया जा रहा है।

इसे लेकर जो रिपोर्ट्स सामने आ रही है, उसपर यकीन करें तो कहा जा रहा है कि पुलिस मामले में पूछताछ के लिए सलमान खान को नहीं बुला रही।

पिछले सप्ताह पुलिस ने बॉलिवुड में ऐक्टर्स की मैनेजर रेशमा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। रेशमा सलमान खान की भी एक्‍स मैनेजर रह चुकी हैं। बताया गया कि पुलिस ने करीब 5 घंटे तक उनसे पूछताछ की है। इसी के बाद चर्चा होने लगी कि अब सलमान को भी बयान दर्ज करने के लिए पुलिस बुला सकती है। सलमान को पूछताछ के लिए बुलाने की खबर को खुद डीसीपी ने अब गलत बताया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान खान से जुड़ी कई तरह की अफवाहें और साजिश के किस्से सोशल मीडिया पर पहले दिन से ही चल रहे। इन अफवाहों में से एक किस्सा सूरज पंचोली और सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन का भी था। यहां बता दें कि सुशांत के केस में बिहार के एक वकील ने सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली जैसी 7 बड़ी बॉलिवुड हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें उनपर खुदकुशी के लिए ऐक्टर को उकसाने की बात कही गई थी। बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने इन हस्तियों के खिलाफ दायर मामले को खारिज कर दिया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई में अपने घर पर खुदकुशी की ली। दुनिया भर में उनके फैन्स से हादसे से सदमे में डूबे हैं। कल मंगलवार को उनकी मौत को एक महीना गुजर गया और फैन्स ने उनके लिए पूजा और प्रार्थनाएं की।

सुशांत मामले में अब तक रिया चक्रवर्ती, एक-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, महेश शेट्टी, कृति सैनन, संजय लीला भंसाली जैसी तमाम हस्तियों से पूछताछ की जा चुकी है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *