काम के बीच 'टॉम ऐंड जेरी' कार्टून देखा करते थे सुशांत, कृति सैनन ने कार में चुपके से किया था वीडियो शूट

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए अब 30 दिन हो चुके हैं। लोगों ने उनकी खूबसूरत यादों को अब हमेशा के लिए दिल से लगा लिया है। इंटरनेट पर उनसे जुड़ी ऐसी तमाम चीजें और जानकारियां हैं, जो फैन्स के चेहरे पर आज भी मुस्कुराहट बिखेरने का दम रखती हैं। सुशांत को तब लोग केवल पर्दे पर देखकर खुश होते थे, लेकिन आज वह अपने हर फैन्स के दिलों में बसते हैं। शायद ही कोई ऐसा हो जिसने उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं न की हो। सुशांत का एक वीडियो इंटरनेट पर नजर आया है, जिसमें वह ‘टॉम ऐंड जेरी’ कार्टून शो देखते नजर आ रहे हैं।

दरअसल यह वीडियो किसी गाड़ी के अंदर शूट किया गया है और इसे किसी और ने नहीं बल्कि कृति सैनन ने रेकॉर्ड किया है। इस वीडियो में सुशांत कृति को वीडियो बनाते देख उनसे पूछ भी रहे कि वह क्या कर रही हैं, जिसपर ऐक्ट्रेस भी पलट कर पूछती हैं कि वह क्या कर रहे हैं? साफ है कि स्ट्रेस बस्टर के लिए काम के बीच वक्त निकाल कर सुशांत ऐसा ही कुछ किया करते थे।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई में अपने ही घर पर खुदकुशी कर ली, जिसके बाद से उनके फैन्स काफी विचलित हैं। कइयों को ऐसा लग रहा है कि यह खुदकुशी नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ है। लोग इसे लेकर सीबीआई जांच की लगातार डिमांड कर रहे हैं। हालांकि, इस केस में मुंबई पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच अभी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *