सुशांत सिंह राजपूत पर बोलीं वाणी कपूर: खूबसूरत स्माइल से किया था मेरा वेलकम, अपने पहले को-स्टार को कभी नहीं भूलूंगी

वाणी कपूर पिछली बार रितिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ में नजर आई थीं और उनकी ऐक्टिंग के साथ ही उनके ग्लैमरस लुक की भी काफी तारीफ हुई थी। वाणी ने बहुत कम फिल्में की हैं लेकिन पहचान उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से बना ली थी। वाणी ने साल 2013 में फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से धमाकेदार डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थे। वाणी ने ईटाइम्स को दिए हालिया इंटरव्यू में सुशांत के बारे में अपनी यादें ताजा कीं।

वाणी ने बताया कि वह पहली बार यशराज के ऑफिस में सुशांत से मिली थीं जबकि फिल्म का रीडिंग सेशन था। वाणी तब वहां किसी को नहीं जानती थीं लेकिन जैसे ही वह वहां दाखिल हुईं तो सुशांत ने अपनी गर्मजोशी भरी स्माइल से उनका स्वागत किया था। वाणी कहती हैं कि सुशांत से उनकी पहली मुलाकात को वह कभी नहीं भूल सकतीं।

वाणी कहती हैं कि जब आप किसी को जानते न हों तब वह आपका इतना गर्मजोशी से स्वागत करे तो एक कंफर्ट लेवल बन जाता है। सुशांत बेहद मददगार और स्वीट थे। वाणी का कहना है कि सुशांत ने पूरी फिल्म में उनकी मदद की और वह बेहद टैलेंटेड थे।

वाणी का कहना है कि सुशांत के साथ काम करके वह पहले ही जान चुकी थीं कि वह बेहद टैलेंटेड और दिल के साफ इंसान हैं। उन्होंने कहा कि जब हाल में उन्होंने सुशांत को ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर में देखा तो उन्हें समझ में आया कि जितना उन्होंने सोचा था सुशांत उससे ज्यादा टैलेंटेड ऐक्टर थे।

वाणी कपूर भी सुशांत के इस तरह अचानक चले जाने से बेहद उदास हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत उनके पहले को-स्टार थे जिन्हें वह जिंदगी में कभी नहीं भुला सकती हैं। वाणी ने कहा कि आज भी वह सुशांत को याद कर बेहद उदास हो जाती हैं और सोचती हैं कि यह क्या हो गया।

वाणी के पास इस समय 2 बड़ी फिल्में हैं। वह रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ और अक्षय कुमार के साथ ‘बेल वॉटम’ में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *