सुशांत सिंह राजपूत के लिए संजना सांघी का पोस्ट-अनसुलझे सवाल, एक गिफ्ट और कुछ सपनों का जिक्र…

को गुजरे 1 महीना हो चुका है। उन्होंने 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में सूइसाइड किया था। उनके फैन्स सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पोस्ट डालकर इमोशनल हो रहे हैं। सुशांत की को-स्टार संजना सांघी ने इंस्टा स्टोरी पर इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने सुशांत और उनके सपनों को याद किया है।

नहीं भरा घाव
समय हर घाव को भर देता है, इस कोट के साथ संजना ने बताने की कोशिश की है कि कैसे 1 महीने बाद भी यह घाव नहीं भरा और यह बात झूठ है। उन्होंने सुशांत के कुछ ड्रीम्स का भी जिक्र किया है और साथ में लिखा है कि वह उन्हें पूरा करने की हर कोशिश करेंगी।

अंकिता सहित कई लोगों ने किए हैं पोस्ट
संजना ने सुशांत के साथ हंसने, खिलखिलाने की पुरानी यादों, कुछ अनसुलझे सवालों के बारे में लिखा है। उन्होंने लिखा है कि इन जख्मों के साथ सुशांत फिल्म के रूप में एक गिफ्ट देकर गए हैं, जो अभी सबको देखना है। उन्होंने लिखा है, कुछ अनसुलझे सवालों के जख्म हमेशा बने रहेंगे और अविश्वाश जो बढ़ता जाएगा।संजना ने लास्ट में ये भी लिखा है कि देश के बच्चों के लिए प्लान, उनके भविष्य और उनकी शिक्षा के लिए सुशांत ने जो सपने देखे थे, उन्हें पूरा करने की कोशिश करेंगी। बस इन्हें पूरा करने में सुशांत साथ नहीं होंगे। सुशांत को गुजरे 1 महीना पूरा होने पर अंकिता लोखंडे, मुकेश छाबड़ा और रिया चक्रवर्ती ने भी पोस्ट किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *