सुशांत सिंह राजपूत के फैन की आदित्य ठाकरे और बीएमसी कमिश्नर से मांग- बांद्रा अपार्टमेंट लेन का नाम सुशांत के नाम पर हो

बॉलिवुड ऐक्टर को इस दुनिया से गए पूरा एक महीना बीत चुका है। हालांकि सुशांत के फैन अभी भी अपने फेवरिट ऐक्टर के जाने से काफी दुखी और भावुक हैं। अभी भी सुशांत के निधन की जांच मुंबई पुलिस अलग-अलग ऐंगल से कर रही है। हाल में बिहार की एक रोड का नाम सुशांत के नाम पर रखा गया है और अब सुशांत के एक फैन की मांग है कि बांद्रा की जिस स्ट्रीट में सुशांत रहते थे उसका नाम भी सुशांत के नाम पर ही रख दिया जाए।

रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के रहने वाले सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल मृणाल ने महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर और कमिश्नर इकबाल सिंह चहल से मुलाकात कर यह मांग की है कि बांद्रा की जिस स्ट्रीट में सुशांत का घर था उसका नाम हमेशा के लिए सुशांत के नाम पर ही रख दिया जाए। बताया जा रहा है कि बीएमसी के अधिकारियों ने नीलोत्पल से कहा है कि इस बारे में वह उस एरिया के म्युंसिपल वॉर्ड के ऑफिस में संपर्क करें जिसके अधिकार क्षेत्र में यह इलाका आता है।

देखें, वीडियो:

नीलोत्पल ने यह भी मांग रखी है कि अगर किसी रोड का नाम सुशांत के नाम पर नहीं रखा जा सकता है तो कम से कम सुशांत के अपार्टमेंट के आसपास किसी चौक या गार्डन का नाम ही सुशांत के नाम पर रख दिया जाए। इसके बाद बीएमसी के अधिकारियों ने नीलोत्पल को भरोसा दिया है कि वह इस मामले में जल्द ही कोई फैसला लेंगे।

इस बीच बता दें कि बिहार में पहले ही सुशांत के नाम पर एक रोड का नाम रख दिया गया है। अभी तक सुशांत के सूइसाइड के मामले की जांच चल रही है। मुंबई पुलिस ने सुशांत के परिवार, उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके नजदीकी दोस्तों सहित फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुल 36 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए हैं। हाल में पुलिस ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से पूछताछ की थी और अब माना जा रहा है कि जल्द ही डायरेक्टर शेखर कपूर से भी पूछताछ हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *