सारा अली खान के ड्राइवर को कोरोना, ऐक्ट्रेस ने बताई बाकी फैमिली की रिपोर्ट

ने अपने इंस्टाग्राम पर सोमवार देर शाम अपने ड्राइवर के Covid-19 पॉजिटिव होने की सूचना दी। साथ में उन्होंने यह भी बताया कि उनके परिवारके बाकी लोग सुरक्षित हैं। सारा अली खान ने मदद के लिए बीएमसी का भी शुक्रिया अदा किया।

बाकी लोगों का टेस्ट नेगेटिव
सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, मैं आपको जानकारी देना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव है। बीएमसी इसको लेकर काफी अलर्ट रही और उन्हें तुरंत क्वॉरंटीन सेंटर ले जाया गया। मेरा परिवार, घर का बाकी स्टाफ और मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है। हम जरूरी सावधानियां बरतेंगे। मेरे और मेरे परिवार की तरफ से बीएमसी को मदद और गाइडेंस देने के लिए धन्यवाद। सभी लोग सुरक्षित रहिए!

ऐक्टर्स के घर पहुंचा कोरोना
रीसेंटली सारा अली खान को भाई इब्राहिम के साथ साइकलिंग के लिए बाहर देखा गया था। बीते दिनों ऐक्ट्रेस रेखा के घर के वॉचमैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले बोनी कपूर, आमिर खान और करण जौहर का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। वहीं अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या Covid-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

इन फिल्मों का इंतजार
वर्क फ्रंट पर बात करें तो सारा अली खान अपनी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। सारा ने आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ भी साइन की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *