फैन्‍स को जी जान से चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, दुख की घड़ी में एक फैन को भेजा था ये मेसेज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अक महीना बीत गया है, लेकिन फैन्स उनकी यादों को अपने सीने से लगाए घूम रहे हैं और ऐसा लगता है कि अपने इस चहेते स्टार के लिए उनका प्यार इस जन्म में तो खत्म होनेवाला नहीं। सोशल मीडिया पर लोग उनसे जुड़ी तमाम चीजें शेयर कर रहे हैं और ऐसा ही चैट वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत ने अपने एक फैन को प्यारा सा मेसेज लिखा था। उनके इस मेसेज को देखकर आपको एक बार फिर यकीन हो जाएगा कि वह अपने फैन्स से केवल कहने को नहीं जुड़े थे बल्कि उनसे उनका दिल का रिश्ता था।

जैसा कि हमने पहले भी बताया था कि सुशांत एक ऐसे ऐक्टर थे जो अपने बहुत सारे फैन्स को भी सोशल मीडिया पर फॉलो किया करते थे और उनके साथ बातचीत करते थे। सुशांत का एक ऐसा ही चैट इंटरनेट पर सुर्खियों में है, जिसमें एक फैन ने उनसे एक रिक्वेस्ट किया था और जवाब में सुशांत ने जैसे उनका दिन ही बना दिया था।

दरअसल एक फैन ने अपने दोस्त के लिए सुशांत को लिखा था, ‘सुशांत, आपसे एक छोटी सी रिक्वेस्ट है। मेरे फ्रेंड अजय के माता-पिता का इसी साल निधन हो गया और उसके लिए इस दुख से बाहर निकल पाना काफी मुश्किल हो रहा है। क्या आप उनके लिए कोई मेसेज कर देंगे ताकि मैं उस तक इसे पहुंचा दूं। आपका एहसान रहेगा। मुझे यकीन है कि इससे उसे थोड़ी सी खुशी जरूर मिलेगी।’

सुशांत ने उनका यह मेसेज पढ़ा भी और उन्हें जवाब भी दिया। जवाब ऐसा, जो शायद ही कोई दूसरा ऐक्टर ऐसा कह पाएं। सुशांत ने लिखा, ‘प्लीज उन्हें मेरा प्यार कहिए और यदि हो सके तो उन्हें मुझसे मिलने कहिए।’

सुशांत की इन्हीं बातों ने आज फैन्स को उनके लिए पागल बना दिया है। आज सुशांत को गए एक महीना बीत गया है, लेकिन उनके फैन्स उनसे पल भर भी दूर नहीं हुए। पिछले महीने 14 जून को सुशांत ने खुदकुशी कर ली। बड़ी संख्या में उनके फैन्स का मानना है कि यह खुदकुशी नहीं बल्कि मर्डर है और इसके लिए वह सीबीआई जांच की लगातार डिमांड भी कर रहे हैं। मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *