कंगना रनौत की 'थलाइवी' में कुछ ऐसा होगा भाग्यश्री का किरदार

पिछले काफी समय से चर्चा है कि अपनी पहली ही फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलिवुड में धमाका मचाने वाली जल्द ही बड़ा कम बैक कर सकती हैं। पहले कहा जा रहा था कि वह फिल्म ‘2 स्टेट्स’ के साउथ रीमेक में काम करेंगी मगर यह फिल्म शुरू नहीं हो सकी। इसके बाद भाग्यश्री ने 2 बड़ी फिल्में साइन की हैं। पहली फिल्म तो प्रभास और पूजा हेगड़े की ‘राधे श्याम’ है लेकिन दूसरी फिल्म की जानकारी नहीं थी। अब इसका खुलासा हो गया है।

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, भाग्यश्री ने के लीड रोल वाली फिल्म ” साइन की है। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में भाग्यश्री एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने जा रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो जयललिता की बायॉपिक में भाग्यश्री का किरदार उनकी मां वेधा का होगा जिन्होंने फिल्मों में काम करते हुए अपना नाम सपना रख लिया था। जयललिता की मां उनके शुरुआती जीवन से हमेशा उनके लिए काफी महत्वपूर्ण रही थीं। फिल्म में भी भाग्यश्री के इस किरदार को काफी सशक्त बनाया जा रहा है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फिल्म में जयललिता के बचपन से लेकर राजनीति में शिखर तक पहुंचने का सफर दिखाया गया है। इसलिए भाग्यश्री का किरदार और ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है। भाग्यश्री ने अपने किरदार के बारे में तो कुछ ज्यादा नहीं बताया है लेकिन इतना जरूर बताया है कि उनके ज्यादातर सीन केवल कंगना के साथ हैं। ऐसे में समझा जा सकता है कि भाग्यश्री का किरदार मजबूत होगा। भाग्यश्री भी कंगना की ऐक्टिंग की कायल हैं और उन्हें काफी पसंद करती हैं।

बता दें कि ‘थलाइवी’ की शूटिंग पिछले काफी समय से कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण रुकी हुई है। जबसे इस फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है तभी से इसकी रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और इंग्लिश में भी रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *