इरफान की वाइफ सुतापा ने लिखा, 'याद तुम्हारी आती रही रात भर'

बॉलिवुड ने इस साल बहुत सारे बेहतरीन ऐक्टर्स को खो दिया। इनमें से एक भी थे जिनकी संजीदा ऐक्टिंग की पूरी दुनिया कायल थी। इरफान के जाने के गम से उनका परिवार और फैन्स शायद कभी नहीं निकल पाएंगे। इरफान के बेटे और पत्नी सोशल मीडिया पर इरफान से जुड़ी यादें और बातें फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल में सुतापा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर इरफान के लिए एक और खूबसूरत और इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

सुतापा ने अपनी बालकनी में लगे कामिनी के फूलों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वह इस फोटो को क्लिक करते समय इरफान के बारे में सोच रही थीं। उन्होंने लिखा, ‘रहें न रहें हम महका करेंगे… हमारी बालकनी में कामिनी… याद तुम्हारी आती रही रात भर ये खुशबू महकती रही रात भर..’। सुतापा की यह पोस्ट बताती है कि वह इरफान को कितना मिस कर रही हैं।

इससे कुछ दिन पहले ही सुतापा ने इरफान की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘ये नॉर्थ बंगाल के वो दिन थे… काश मैं नदी के किनारे रहती.. नॉर्थ बंगाल की बचपन की यादें। बारिश में जंगल की भीनी खुशबू। तीस्ता एक नदी नहीं बल्कि एक कहानी है… करीब करीब सिंगल के लिए इरफान और बाबिल के लिए एक बार फिर वहां गए। काश कि हम एक बार और वहां जा सकते।’

बता दें कि इससे पहले बाबिल भी अपने पिता इरफान के बारे में काफी इमोशनल पोस्ट लिख चुके हैं। गौरतलब है कि इरफान लगभग 2 सालों से कैंसर से जूझ रहे थे। लंदन में लंबा इलाज कराने के बावजूद मार्च के महीने में उनका निधन हो गया। इरफान की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *