अमिताभ बच्चन के घर कोरोना कैसे पहुंचा, पता लगाने के लिए अपनाया जाएगा ये तरीका

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन बीते दिनों Covid-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वे मुंबई में हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे ट्रीटमेंट को बढ़िया रिस्पॉन्स दे रहे हैं। खबरों की मानें तो अब उनके स्टाफ का ऐंटीबॉडी टेस्ट किया जाएगा ताकि ये पता लग सके कि बच्चन फैमिली तक कोरोना कैसे पहुंचा।

स्टाफ का होगा सेकंड राउंड टेस्ट
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को बीते दिनों कोरोना की पुष्टि हुई है। उनके बाद ऐश्वर्या राय और बेबी आराध्या में भी यह वायरस पाया गया। अमिताभ बच्चन के स्टाफ में 26 लोगों का टेस्ट नेगेटिव आया है। खबरों के मुताबिक उनका सेकंड राउंड का टेस्ट किया जाना है।

कोरोना कैरियर का लगाया जा रहा पता
बताया जा रहा है कि बीएमसी उनके स्टाफ का ऐंटीबॉडी टेस्ट करेगी ताकि पता लग सके कि वायरस बच्चन रेजिडेंस तक कैसे पहुंचा। इस टेस्ट से यह भी पता चल सकेगा कि कहीं स्टाफ का कोई मेंबर कोरोना का कैरियर तो नहीं या पहले COVID-19 पॉजिटिव रह चुका हो। साथ ही बच्चन परिवार बीते दिनों कहां गया, किसके टच में रहा यह भी पता लगाया जाएगा।

सोशल मीडिया पर ऐक्टिव अमिताभ
अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल से भी अपनी हेल्थ से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। उन्होंने और अभिषेक ने ट्विटर पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। बिग बी फैन्स को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *