अमिताभ और अभिषेक बच्‍चन की हालत में तेजी से सुधार, 7 दिनों तक हॉस्पिटल में रहने की सलाह

बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे व ऐक्‍टर अभिषेक बच्‍चन हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद दोनों को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में ऐडमिट किया गया। दोनों ने सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर इस बात की जानकारी दी और अपील की कि बीते कुछ दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में थे, वे अपना टेस्‍ट करा लें।

इस बीच ऐक्‍टर्स की हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर्स ने अमिताभ और अभ‍िषेक बच्चन कम से कम 7 दिनों तक हॉस्पिटल में रहने की सलाह दी है।

दवाओं का हो रहा असर
पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अमिताभ और अभिषेक की हेल्थ स्टेबल है। दोनों की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। दवाओं का असर हो रहा है। हालांकि, उन्हें इलाज के लिए कम से कम 7 दिनों तक अस्‍पताल में रहना होगा।’

ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना
बता दें, अमिताभ और अभिषेक ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या में भी कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। हालांकि, दोनों घर में ही सेल्‍फ-क्‍वारंटीन हैं। जया बच्चन का भी टेस्‍ट किया गया और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके अलावा बच्चन फैमिली के स्टाफ में शामिल 26 लोगों का टेस्ट किया गया और सबकी रिपोर्ट नेगेटिव है।

लोग कर रहे हैं दुआएं
अमिताभ लगातार सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े हुए हैं। हाल में ही उन्होंने एक पोस्ट के जरिए फैंस का शुक्रिया कहा जो उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। देश के अलग-अलग स्‍थानों पर अमिताभ और उनके परिवार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने के लिए यज्ञ-हवन भी किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *