Amitabh Bachchan family Health Update: अमिताभ और अभिषेक की हालत स्थिर, स्टाफ का कोरोना टेस्ट निगेटिव

हाल में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के पॉजिटिव निकलने पर बॉलिवुड में तहलका मच गया था। इसके बाद अमिताभ और अभिषेक को जहां नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है वहीं ऐश्वर्या और आराध्या को उनके बंगले जलसा मे होम क्वॉरेंटीन कर दिया गया है। अब खबर है कि के स्टाफ के 26 लोग का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

अमिताभ और अभिषेक की हालत पहले से बेहतर
अस्पताल के सूत्रों की मानें तो अमिताभ और अभिषेक की हालत पहले से बेहतर है। दोनों समय से खाना और दवाएं ले रहे हैं और उनका रिजल्ट भी दिख रहा है। इस बीच लता मंगेशकर और राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के लिए ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इससे पहले फिल्मों और टीवी जगत सहित राजनीति और क्रिकेट जगत की हस्तियों ने भी अमिताभ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।

अमिताभ के सभी घर किए गए सील
अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के 3 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद बीएमसी ने उनके चारों घरों को सैनिटाइज करके सील कर दिया है। अमिताभ के सभी घरों के बाहर नोटिस लगाकर उन्हें कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। साथ ही उनके पूरे स्टाफ को भी 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटीन कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *