होगा ऐक्‍शन-सीटीमार डायलॉगबाजी, सिनेमाघर खुले तो साउथ की ये दमदार रीमेक्‍स मचाएंगी तहलका!

बॉलिवुड फिल्‍में भले ही अभी बड़े पर्दे पर ना रिलीज हो रही हों लेकिन फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। थिअटर के फिर से खुलने के बाद सिलेब्‍स के बड़े ड्रामे की प्‍लानिंग है और कई फिल्‍में लाइनअप में हैं। साउथ की रीमेक्‍स अब भी छाई हुई हैं। यहां हम आपको ऐसी ही 5 एंटरटेनिंग रीमेक्‍स के बारे में बता रहे हैं जिन्‍हें सिनेमाघरों के खुलने के बाद देखना चाहिए…

अजय देवगन ने फैंस को तब सरप्राइज कर दिया था जब उन्‍होंने उन्‍होंने इस साल की शुरुआत में ‘कैथी’ के रीमेक का अनाउंसमेंट किया था। फिल्‍म को 12 फरवरी 2021 को रिलीज करने का प्‍लान है। फिल्‍म की कहानी एक कैदी के इर्द-गिर्द है जो कि जेल से रिहा होने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का विचार करता है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्‍म के लिए रितिक रोशन और सलमान खान जैसे ऐक्‍टर्स को अप्रोच किया जा रहा है लेकिन फाइनली फिल्‍म अजय देवगन कर रहे हैं।

सिद्धार्थ करियर में पहली बार इस फिल्‍म में डबल रोल में दिखेंगे। हिंदी रीमेक का डायरेक्‍शन वर्धान केतकर करेंगे जो डेब्‍यू करने जा रहे हैं। वह बिजनसमैन और चोर, दोनों के किरदार में होंगे जो हमेशा पैसा बनाने के बारे सोचता है। यह फिल्‍म रियल लाइफ स्‍टोरी पर बेस्‍ड है। फिल्‍म का क्‍लामैक्‍स काफी जबरदस्‍त बताया जा रहा है।

‘कबीर सिंह’ की सक्‍सेस के बाद शाहिद कपूर ने एक और साउथ की रीमेक ‘जर्सी’ साइन की। फिल्‍म में वह क्रिकेटर के रोल में हैं और इसकी शूटिंग उन्‍होंने चंडीगढ़ में की। इसके बाद लॉकडाउन हो गया। फिल्‍म की कहानी रिटायर्ड क्रिकेटर को दर्शाती है जो अपना कमबैक करने का फैसला लेता है।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस फिल्‍म से बॉलिवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं। इस तेलुगू रोमांटिक ड्रामा का हिंदी में टाइटल ‘तड़प’ है। फिल्‍म का डायरेक्‍शन मिलन लुथरिया करेंगे और इसमें ऐक्‍ट्रेस के तौर पर तारा सुतारिया नजर आएंगी।

पिछले साल करण जौहर ने अनाउंस किया था कि उन्‍होंने ऐक्‍शन ड्रामा ‘डियर कॉमरेड’ के राइट्स खरीदे हैं। इस फिल्‍म में विजय देवराकोंडा लीड रोल में थे। हिंदी रीमेक में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को लिए जाने की चर्चा थी लेकिन अभी क्‍लियर नहीं है कि फिल्‍म में लीड ऐक्‍टर्स कौन होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *