वीडियो: देखें, रणवीर सिंह का डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के लिए ऑडिशन

बॉलिवुड में सबसे मेहनती ऐक्टर्स में को भी माना जाता है जो अपने हर किरदार में जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। रणवीर को बॉलिवुड में डेब्यू किए 10 साल हो गए हैं और अपने डेब्यू के बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में रणवीर की ऐक्टिंग और एनर्जी की बहुत तारीफ हुई है। और यह रणवीर की एनर्जी ही थी जिसके कारण उन्हें अपनी पहली फिल्म ” मिली थी।

रणवीर ने अभी तक 15 फिल्मों में काम किा है लेकिन उनकी पहली फिल्म को लोग आज भी याद करते हैं। इस फिल्म के लिए रणवीर के ऑडिशन की एक छोटी सी क्लिप सामने आई है। इस क्लिप को सोशल मीडिया पर रणवीर के एक फैन क्लब ने शेयर किया है। कुछ सेकंड के इस वीडियो में रणवीर को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह एक नए ऐक्टर हैं क्योंकि रणवीर ऑडिशन में बेहद कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं। देखें, वीडियो क्लिप:

बता दें कि इस क्लिप के बाद भूमि पेडनेकर भी रणवीर की तारीफ करती दिख रही हैं। दरअसल उस समय भूमि पेडनेकर यशराज फिल्म्स में कास्टिंग डायरेक्टर हुआ करती थीं और उन्होंने ही रणवीर का यह ऑडिशन लिया था। वीडियो में रणवीर के साथ जिस लड़की की आवाज सुनाई दे रही है वह भूमि पेडनेकर की है। आज भूमि भी एक सफल ऐक्टर हैं।

रणवीर सिंह की पिछली फिल्म ‘गली बॉय’ साल 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट थीं और इस फिल्म को काफी तारीफ मिली थी। अब रणवीर सिंह की अगली फिल्म ’83’ रिलीज के तैयार है लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण यह अभी तक रिलीज नहीं हो सकी है। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है और इसमें रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *