बॉलिवुड में फेवरेटिज्म पर बोलीं मिथिला पालकर, सुनाया अपने ऑडिशन का एक किस्सा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोगों का गुस्सा बॉलिवुड में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रहा है। सुशांत के फैन्स का आरोप है कि नेपोटिज्म की वजह से उनके इस चहेते स्टार को वो जगह नहीं मिल पाई, जिसके वह वाकई में हकदार थे। अब ‘कट्टी बट्टी’ ऐक्ट्रेस मिथिला पालकर ने इस बारे में कुछ बातें कही हैं।

मिथिला पालकर ने हिन्दुस्तान टाइम्स से हुई बातचीत में बॉलिवुड में फेवरेटिज्म पर कुछ बातें कही हैं। उन्होंने उन्होंने एक बीती घटना को याद करते हुए कहा एक टाइम था जब रोल के लिए वह ऐक्ट्रेस सिलेक्ट हुई थीं जिसने ऑडिशन दिया ही नहीं था और जिन सबने दिया था वो रिजेक्ट हो गई थीं। उन्होंने बताया कि ऑडिशन देने वालों में वह भी शामिल रही थीं।

उन्होंने कहा, ‘यह तब हुआ था जब हम 10 लड़कियां एक प्रॉजेक्ट के ऑडिशन के लिए गई थीं, लेकिन हममें से किसी को वह रोल नहीं मिला, जबकि इसके लिए वह सिलेक्ट हुईं जिन्होंने ऑडिशन ही नहीं दिया था।’

मिथिला ने बॉलिवुड में टैलंट को मौके मिलने को लेकर भी कुछ बातें कहीं। उन्होंने कहा कि यहां एक ऐसा सिस्टम होना चाहिए, जहां किसी को ऐसा न लगे कि उनके साथ गलत हुआ है। मिथिला ने कहा- हम सबको एक जैसे मौके मिलने चाहिए।

बता दें कि मिथिला ने ‘कट्टी बट्टी’, ‘कारवां’, ‘चॉपस्टिक्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा मिथिला ‘गर्ल इन द सिटी’, ‘लिटिल थिंग्स’ जैसे शोज़ में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *