दिव्या चौकसे अपने को-स्टार साहिल आनंद से आखिरी वक्त बोलीं- भैया, मुझसे नहीं हो पाएगा

फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सिलेब्रिटीज ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया। हाल में मॉडल, सिंगर और ऐक्टर का के कारण निधन हो गया। दिव्या ने फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ में काम किया था। इसी फिल्म में उनके साथ ऐक्टर ने भी काम किया था। दिव्या और साहिल फिल्म के बाद भी एक-दूसरे से मिलते जुलते रहते थे। अब दिव्या के निधन के बाद साहिल ने बताया है कि आखिरी बार उनकी दिव्या से क्या बात हुई थी।

‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस समय ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में दिखाई दे रहे साहिल आनंद से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि दिव्या उनके काफी क्लोज थीं और अपनी सगी बहन के बाद वह उन्हें ही अपनी बहन मानते थे। साहिल ने बताया कि दिव्या उन्हें साहिल भैया जबकि साहिल उन्हें दिव्या दीदी कहकर पुकारते थे। साहिल ने बताया कि पिछले हफ्ते ही दिव्या से उनकी वीडियो कॉल पर बात हुई थी।

साहिल ने बताया कि दिव्या उस समय बहुत ज्यादा बोलने की स्थिति में नहीं थीं। दिव्या को एक साल पहले ही पैंक्रियाज का कैंसर हुआ था। बीच में वह ठीक भी हो गई थीं लेकिन उनका कैंसर दोबारा वापस आ गया। साहिल ने बताया कि आखिरी बार बात करते हुए हुए दिव्या ने उनसे कहा, ‘भैया, अब नहीं हो पाएगा मुझसे। मैं कुछ भी खा नहीं पा रही हूं। मुझे पाइप के जरिए लिक्विड दिया जा रहा है।’

साहिल ने बताया कि दिव्या का कैंसर ठीक होने के बाद उन्होंने बड़े धूमधाम से अपना बर्थडे मनाया था। लेकिन इसके कुछ हफ्तों बाद ही दिव्या ने बताया कि उनका कैंसर वापस आ गया है। इसके बाद दोबारा उनका इलाज शुरू हुआ लेकिन उनकी हालत बिगड़ती चली गई और लास्ट में उनका निधन हो गया। भोपाल की रहने वाली दिव्या चौकसे ने लंदन की बेडफोर्डशायर यूनिवर्सिटी से ऐक्टिंग का कोर्स किया था। दिव्या ने ऐक्टिंग के अलावा डांस की ट्रेनिंग ली थी। उन्होंने आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की भी कंटेस्टेंट रही थीं। इसके बाद उन्होंने ऐड फिल्मों में काम किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *