जूही चावला ने बच्‍चन फैमिली के लिए किया ट्वीट, मगर एक 'गड़बड़' कर दी तो लोग हुए कन्‍फ्यूज

अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जहां बिग बी और जूनियर बच्‍चन शहर मुंबई के ही हॉस्पिटल में ऐडमिट हैं तो वहीं ऐश्‍वर्या और उनकी बेटी होम क्‍वारंटीन हैं। देशभर में लोग बच्‍चन परिवार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं। ऐक्‍ट्रेस जूही चावला ने भी बच्‍चन फैमिली के लिए ट्वीट किया लेकिन ऐसा लग रहा है कि उसमें एक कन्‍फ्यूजन हो गया। क्‍या है मामला, आइए जानते हैं…

बिग बी ने 11 जुलाई को सोशल मीडिया पर बताया कि उनका कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है और उन्हें हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। उन्‍होंने लोगों से अपील की कि वे लोग भी टेस्‍ट करा लें जो पिछले 10 दिनों से उनके संपर्क में थे।

अमिताभ के ट्वीट करने के बाद अभिषेक बच्‍चन ने इस बात की जानकारी दी कि वह भी कोरोना से संक्रंमित हैं। फिर खबर आई कि ऐश्‍वर्या और आराध्‍या में भी कोरोना के लक्षण हैं।

तमाम बॉलिवुड सिलेब्‍स और फैंस ने बच्‍चन परिवार के लिए जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की। इस बीच ऐक्‍ट्रेस जूही चावला ने भी ट्वीट किया। उनके ट्वीट में आयुर्वेद लिखा था और सभी को लगा कि उन्‍होंने गलती कर दी। यूजर्स ने कहा कि आराध्‍या लिखने की जगह जूही ने आयुर्वेद लिख दिया।

इसके बाद जूही ने ट्वीट डिलीट किया और फिर से नया ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा, ‘अमित जी, अभिषेक, ऐश्‍वर्या और आराध्‍या… आप सबके जल्‍दी ठीक होने की कामना करती हूं। पिछला ट्वीट टाइपो नहीं था, मेरा मतलब था कि प्राकृतिक कृपा यानी आयुर्वेद से तेजी से सुधार होगा।’

इससे पहले एक और ट्वीट में अमिताभ ने गुड विशेज के लिए फैंस को धन्‍यवाद कहा था। वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में अमिताभ की झोली में कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स हैं। इनमें ‘ब्रहास्त्र’, ‘झुंड’, ‘चेहरे’ जैसी फिल्‍में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *