कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए गए ऐक्टर अमित साध

के बाद के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऐक्टर ने सावधानी का ध्यान रखते हुए अपना भी कराया था। दरअसल अभिषेक और अमित साध एक वेब सीरीज में साथ दिखेंगे जिसके लिए डबिंग इन दोनों ने एक ही स्टूडियो में की थी। हालांकि अमित ने कभी भी अभिषेक के साथ डबिंग नहीं थी लेकिन फिर भी उन्होंने अपना टेस्ट करा लिया।

अब अमित साध ने सोशल मीडिया पर फैन्स को बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपकी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद। यह केवल एक मौका है जिसपर मैं कह सकता हूं कि मैं निगेटिव हूं। जो भी लोग इससे लड़ रहे हैं उनके लिए मेरी प्रार्थनाएं। एकजुटता एकमात्र ताकत है।’

बता दें कि शनिवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इसके बाद अमिताभ के बंगले ‘जलसा’ के अलावा उस डबिंग स्टूडियो को भी सैनिटाइज किया गया था जहां अभिषेक और अमित साध ने अपनी वेबसीरीज के लिए डबिंग की थी। इसके साथ ही अमिताभ और उनके परिवार के संपर्क में आए लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

गौरतलब है कि अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बजाय होम क्वॉरेंटीन किया गया है। इसके अलावा बॉलिवुड में ऐक्टर अनुपम खेर की मां सहित परिवार के 4 लोग, टीवी ऐक्टर पार्थ समथान और ऐक्ट्रेस रैचल वाइट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *