अब बॉलिवुड पर कोरोना का साया, 34 घंटों में फिल्‍म-टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े 11 लोग पॉजिटिव

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। हर रोज इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब इसका प्रकोप बॉलिवुड और टीवी इंडस्‍ट्री पर भी शुरू हो गया है। हाल ही में खबर आई कि अमिताभ बच्‍चन भी वायरस के चपेट में हैं। उन्‍होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। वैसे अमिताभ ही नहीं, पिछले 34 घंटे में फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े 11 ऐसे लोग हैं जिनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं। कौन-कौन ऐसे हैं सिलेब्‍स, यहां हम आपको बता रहे हैं…

अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे और ऐक्‍टर अभिषेक बच्‍चन ने भी कोरोना टेस्ट करवाया। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। जूनियर बच्‍चन ने भी इसकी जानकारी ट्विटर पर दी और कहा कि जो लोग भी उनके संपर्क में थे, वे अपना टेस्‍ट कराएं। बता दें, बीते दिनों वह अपनी वेब सीरीज ‘ब्रीथ’ के लिए डबिंग स्‍टूडियो गए थे।

अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐसी खबरें आ रही थीं कि ऐश्‍वर्या राय, उनकी बेटी आराध्‍या और जया बच्‍चन का भी टेस्‍ट हुआ और तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि, कुछ देर बाद यह क्‍लियर हुआ कि ऐश्‍वर्या और उनकी बेटी आराध्‍या की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके बाद देशभर में बच्‍चन परिवार की सलामती के लिए पूजा-पाठ का दौर शुरू हो गया।

इस बीच खबर आई कि जाने-माने ऐक्‍टर अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। ऐक्टर ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए दी। उन्होंने बताया कि मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा उनकी भाभी और भांजी की भी वायरस से संक्रमित हैं।

पॉप्‍युलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम ऐक्टर पार्थ समथान ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है और टीम के बाकी मेंबर्स से भी जांच कराने को कहा गया।

‘उंगली’ फेम ऐक्ट्रेस रेचल वाइट भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्‍होंने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। फिलहाल वह होम क्वारंटीन हैं और फैंस उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं।

बालाजी टेलिफिल्म्स की एग्जिक्युटिव वाइज प्रेजिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट लोगों को बताते हुए कहा कि वह हॉस्पिटल में ऐडमिट हैं और जल्द ही वहां से डिस्‍चार्ज होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *