Amitabh Bachchan Health Update: डॉक्टर बोले- घबराने की कोई बात नहीं, ऐश्वर्या-जया Covid नेगेटिव

बॉलिवुड के महानायक और उनके बेटे को पॉजिटिव पाए जाने के बाद शनिवार रात मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ और अभिषेक ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अमिताभ और अभिषेक की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस बीच डॉक्टरों का भी कहना है कि कोई घबराने की बात नहीं है।

यह भी पढ़ें:

ICU या वेंटिलेटर पर नहीं हैं अमिताभ
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को अभी सामान्य आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है। नानावटी हॉस्पिटल के पीआरओ ने बताया है कि अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और उनमें बेहद हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। उन्हें सांस लेने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है। बीच में कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन को आईसीयू में रखा गया है लेकिन ये रिपोर्ट्स पूरी तरह गलत हैं। अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर इस बारे में फैन्स को जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में फैन्स से कहा कि सभी लोग शांत रहें और घबराने की कोई जरूरत नहीं है।

और जया बच्चन की टेस्ट रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव
अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है। राहत की बात यह है कि अमिताभ और अभिषेक की एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से उनका टेस्ट किया जा सकता है। घर के सभी सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसमें ऐश्वर्या, जया और आराध्या का एंटीजन टेस्ट नेगेटिव आया है। अमिताभ के घर काम करने वाले बाकी स्टाफ की टेस्ट रिपोर्ट आना अभी बाकी है। बीएमसी के अधिकारी यह बात जानने की कोशिश कर रहे हैं कि परिवार के लोग किन-किन लोगों को कॉन्टैक्ट में आए हैं। बताया जा रहा है कि बीएमसी अधिकारी सुबह 10 बजे परिवार के लोगों से मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की तबीयत पर रखी जा रही है नजर
अमिताभ बच्चन को स्वास्थ्य संबंधी अन्य भी समस्याएं हैं। उन्हें पहले भी लिवर और आंत से जुड़ी समस्याएं होती रही हैं। उनकी हालत पर डॉक्टर लगातार नजर बनाए हुए हैं। हालांकि अमिताभ की उम्र अभी 78 साल है लेकिन वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी फिट हैं।

सिलेब्रिटीज और फैन्स कर रहे सलामती की दुआ
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके फैन्स लगातार उनकी तबीयत के लिए दुआ कर रहे हैं। फिल्म, राजनीत और क्रिकेट की दुनिया के लोगों ने अमिताभ और अभिषेक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। फिल्म इंडस्ट्री से कंगना रनौत, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, लारा दत्ता, सोनम कपूर, रितेश देशमुख, नेहा धूपिया और परेश रावल जबकि क्रिकेट की दुनिया से सचिन तेंडुलकर, आकाश चोपड़ा जैसे खिलाड़ियों ने बिग बी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

पढ़ें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *