54 लोगों के संपर्क में आई थी अमिताभ बच्चन की फैमिली, 28 का हुआ कोरोना टेस्ट

कोरोना वायरस रोजाना हजारों की संख्या में लोगों को अपना शिकार बना रहा है। आम से लेकर खास तक इस खतरनाक की चपेट में आ रहे हैं। अब बॉलिवुड के मेगास्टार के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। उन्हें नानावटी अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। बिग बी की फैमिली में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या रॉय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। वहीं, अब बच्चन परिवार के संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

सोमवार को रिपोर्ट्स आने की संभावना
आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी ने बच्चन परिवार में काम करने वाले 54 मेंबर्स की लिस्ट निकाली है, जिनका कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। इनमें से 28 मेंबर्स के सैंपल ले लिए गए हैं और रिपोर्ट्स सोमवार को आने की संभावना है।

बिग बी के चाहने वाले जल्द ठीक होने की कर रहे दुआ
बताते चलें कि अमिताभ बच्चन पिछले काफी समय से जनता को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक कर रहे थे। लेकिन खुद शनिवार को कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनके चाहने वाले उनके जल्द ठीक हो जाने की दुआ कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के बंगले सील
इससे पहले बीएमसी ने रविवार की सुबह ही अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा का सैनिटाइजेश किया था और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया गया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के चार बंगले सील कर दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *