केरल से पीएम मोदी को खास लगाव: जेपी नड्डा

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केरल से बहुत लगाव है और वहां के लोगों की हर संभव मदद को वह तैयार रहते हैं। यह बात रविवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही। नड्डा केरल के कासरगोड में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन कर रहे थे। कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संबोधित करते हुए नड्डा ने पीएम मोदी का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भारत ही नहीं विदेश में नौकरी कर रहे केरल के लोगों का भी मोदी ध्यान रखते हैं।

नड्डा ने कहा कि कि जब 2016 में जब पुट्टींगल मंदिर हादसा हुआ था तो पीएम मोदी 8-10 घंटे के अंदर केरल पहुंच गए थे। नड्डा ने बताया कि मोदी उस वक्त अपने साथ बेस्ट डॉक्टर्स की टीम लेकर गए थे। बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि अबु धाबी और दुबई में अपने संबोधन से पहले पीएम मोदी ने केरल के लोगों से वहां बात की थी। उनकी परेशानियों को समझा था, उन्हें सुलझाने की कोशिश की थी।

भारतीय जनता पार्टी ने इस कार्यालय परिसर का नाम ‘श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंदिर’ रखा है। नड्डा ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय से डिजिटल माध्यम से इस कार्यालय का उद्घाटन किया। नड्डा ने इस मौके पर कहा, ‘मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि डिजिटल माध्यम से मुझे बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करने का मौका मिला। केरल शक्ति और भक्ति के लिए जाना जाता है। केरल के लोगों की उद्यमिता क्षमता को हम सब जानते हैं। हम ये भी जानते हैं कि केरल के लोग यदि कुछ ठान लेते हैं तो उनके लिए कुछ भी असंभव नहीं है।’

नड्डा ने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में सिर्फ कासरगोड ही नहीं, बल्कि पूरे केरल में बीजेपी का कमल खिलेगा। यह उद्घाटन ऐसे वक्त में हुआ है जब केरल में सोना तस्करी का मामला तूल पकड़ चुका है और राज्य की पिनरई विजयन सरकार इस मामले में विपक्ष के निशाने पर है। पिछले दिनों तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से सीमा शुल्क अधिकारियों ने क़रीब 30 किलोग्राम सोना बरामद किया था। इस मामले में मुख्य आरोपियों में स्वप्ना सुरेश और संदीप नायर को शनिवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था। (भाषा से इनपुट के साथ)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *