ऐक्ट्रेस रैचल वाइट भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव

पूरी दुनियाभर में कोरोना बुरी तरह तेजी से फैल रहा है। भारत में अब यह सिलेब्रिटीज को भी अपने शिकंजे में ले रहा है। हाल में अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और इनकी बेटी आराध्या के बाद अब ऐक्ट्रेस ने बताया कि वह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। रैचल को अभी घर पर होम क्वॉरेंटीन किया गया है। अभी रैचल कोलकाता में हैं और शनिवार को ही उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी दी है।

रैचल ने ट्वीट करते हुए अपने फैन्स से कहा है कि उनके लिए दुआ करें ताकि वह जल्दी ठीक हो सकें। रैचल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं टेस्ट में कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं घर पर क्वॉरेंटीन हूं। कृपया मेरे जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करें।’ रैचल ने धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म ‘उंगली’ में काम किया है जिसमें कंगना रनौत और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके अलावा रैचल ने बांग्ला फिल्म ‘हर हर ब्योमकेश’ में भी काम किया है।

रैचल के इस ट्वीट पर उनके फैन्स और सिलेब्रिटीज उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। रैचल के अलावा बांग्ला अभिनेत्री कोयल मलिक भी हाल में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके अलावा रविवार 12 जुलाई को ही अनुपम खेर ने ट्वीट कर बताया है कि उनकी मां सहित परिवार के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि अनुपम खेर का टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *