इंदौर: बैंक लुटेरों और पुलिस में मुठभेड़

इंदौर
एमपी के इंदौर में बैंक लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 2 लुटेरों को गोली लगी है। वहीं, मुठभेड़ के दौरान एक लुटेरा फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। घायल लुटेरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि कुछ पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है, लेकिन इसकी पुष्टि आधिकारिक रूप से नहीं हुई है।

मुठभेड़ में अंकुर और शुभम नाम के अपराधी को गोली लगी है। जिन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इंदौर में पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच मुठभेड़ हुई, जवाबी फायरिंग में 2 लुटेरों को गोली लगी है। लुटेरों के पास 3 लाख रुपये और 2 पिस्टल बरामद हुई है। एक लुटेरा फरार है।

वहीं, मुठभेड़ की इस घटना में 5 पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है। एएसपी शशिकांत कनकने, सीएसपी निहित उपाध्याय, बाणगंगा टीआई राजेंद्र सोनी, आरक्षक राहुल शर्मा और मुकेश घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस को खबर मिली थी कि लुटेरे पैसा बांटने के लिए इकट्ठा हुए हैं। उसके बाद पुलिस वहां छापेमारी के लिए पहुंची थी। पुलिस को देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी।

शुक्रवार को हुई थी लूट
दरअसल, इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में शुक्रवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक डकैती की घटना को अंजाम दिया था। 4 अपराधियों ने बैंक से 5 लाख 34 हजार रुपये लूट लिए थे। बैंक लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था। उसके बाद से ही अपराधियों की तलाश जारी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *