अभिषेक बच्चन के साथ 'ब्रीद' में काम करने वाले अमित साध ने कराया कोरोना टेस्ट

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के शनिवार को कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर उन लोगों से कोरोना टेस्‍ट कराने का आग्रह किया था जो पिछले 10 दिनों में जो उनके संपर्क में आए हैं।

वेब सीरीज ब्रीद में साथ काम कर रहे अमित और अभिषेक
अभिषेक बच्चन ने इस समय अपनी वेब सीरीज ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ के प्रमोशन और डबिंग में बिजी हैं। वेब सीरीज में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने वाले अमित साध ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

अमित साध ने इंस्टाग्राम पर दी कोरोना टेस्ट की जानकारी
अमित साध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा, ‘सभी की फिक्र और दुआओं के लिए धन्यवाद, मैं अभी बिल्कुल फिट महसूस कर रहा हूं। हालांकि मैं आज ऐहतियात के तौर पर आज कोरोना का टेस्ट करवाने जा रहा हूं। मेरी दुआएं मिस्टर बच्चन अभिषेक और उनके परिवार के साथ हैं। मैं उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।’

बच्चन परिवार में चार लोगों को कोरोना
बता दें कि बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ और अभिषेक को अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही हैं। माना जा रहा है कि उन्हें घर पर ही होम क्वॉरेंटीन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *