Sushant Singh Rajput Case: बॉलिवुड के तीनों खानों पर बरसे सुब्रमण्यन स्वामी, कहा- इनकी दुबई की प्रॉपर्टी की जांच हो

की आत्महत्या के बाद से ही उनके फैन्स लगातार इस मामले की जांच कराए जाने की मांग कर रहे हैं। अब बीजेपी नेता और सांसद ने भी सुशांत की आत्महत्या की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की है। सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार ट्वीट कर कहा था कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी के लिए एक वकील को नियुक्त किया है। अब उन्होंने इस मामले पर बॉलिवुड के तीनों खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की खामोशी पर भी सवाल उठाए हैं।

सुब्रमण्यन स्वामी ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘बॉलिवुड के तीनों ताकतवर सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या पर खामोश क्यों हैं?’ स्वामी के इस ट्वीट पर सुशांत के फैन्स भी काफी मुखर होकर लिख रहे हैं। इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘भारत के तीनों खानों द्वारा खासतौर पर दुबई में बनाई गई प्रॉपर्टी की जांच होनी चाहिए। उन्हें वहां किसने बंगले और प्रॉपर्टी गिफ्ट कीं और उन्होंने कैसे इन्हें खरीदा। इस गुटबंदी की जांच प्रवर्तन निदेशालय की एसआईटी, आयकर विभाग और सीबीआई से कराई जानी चाहिए। क्या ये लोग कानून से ऊपर हैं?’

इससे पहले स्वामी ने ट्विटर पर वकील ईशकरण सिंह भंडारी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का एक लंबा वीडियो भी शेयर किया है। शुक्रवार को स्वामी ने ट्विटर पर लिखा था, ‘सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘फिलहाल ईशकरण यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इस मामले में आर्टिकल 21 के साथ-साथ आईपीसी के सेक्शन 306 या 308 लागू होते हैं। या तो पुलिस के वर्जन को स्वीकार कर लिया जाए, जिसके मुताबिक यह एक आत्महत्या थी, या फिर ऐक्टर को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया?’ देखें वीडियो:

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मुंबई पुलिस ऐक्टर की मौत के मामले की जांच कर रही है और अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। पुलिस मामले में प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से भी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *