LIVE: इंग्लैंड vs वेस्टइंडीज, दिन 4 @ साउथैम्पटन

साउथैम्पटन
इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जारी है। विंडीज की पहली पारी शुक्रवार को 318 रन पर सिमट गई। एक समय विंडीज मेजबान टीम पर बड़ी लीड की जाती दिख रही थी लेकिन कप्तान बेन स्टोक्स (4/49) ने उसे जल्दी-जल्दी तीन झटके देकर उसे 318 पर रोक लिया। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 16 ओवरों में बिना कोई विकेट गंवाए 34 रन बना लिए हैं। रोरी बर्न्स (21) और सिब्ले (14) क्रीज पर हैं।

गैब्रियल के एक ओवर में दो चौके सहित 9 रनपारी के 16वें ओवर में गैब्रियल को दो चौके पड़े। पहला रोरी ने तो दूसरा सिब्ले ने जड़ा। कुल 9 रन बने।

दिन का पहला ओवरदिन का पहला और पारी का 11वां ओवर केमर रोच ने किया। इस ओवर की आखिरी गेंद पर डॉमिनिक सिब्ले ने एक रन लेते हुए दिन का खाता खोला।

वेस्टइंडीज की पारी
इससे पहले रोस्टन चेस और शेन डॉवरिच की 81 रन की साझेदारी के बाद वेस्टइंडीज ने बेन स्टोक्स की शानदार गेंदबाजी के सामने आखिरी पांच विकेट 51 रन के भीतर गंवा दिए। हालांकि पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शुक्रवार को उसे पहली पारी में इंग्लैंड पर 114 रन की बढ़त मिल गई। इंग्लैंड के पहली पारी के 204 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 318 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *