वीडियो: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फराह खान बोलीं- मुझे तुम्हें गले लगा लेना चाहिए था

बॉलिवुड ऐक्टर ने भले ही आत्महत्या कर लिया हो लेकिन लोग उन्हें अभी तक नहीं भूल पा रहे हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म ” रिलीज होने वाली है और उसका ट्रेलर और टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। अब इस गाने का एक बिहाइंड द सीन वीडियो कोरियॉग्रफर ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर सुशांत के फैन्स काफी इमोशनल हो रहे हैं।

सुशांत को याद कर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फराह ने लिखा, ‘कभी कभी हम यादों को यूं ही नहीं जाने देते क्यों वे हमें एक बेहतरीन कहानी की याद दिलाते हैं जिसके खत्म होने की हमें कभी उम्मीद नहीं थी। सुशांत की मेहनत और टैलेंट की एक झलक।’ वीडियो में सुशांत काफी मेहनत से ‘दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रैक के लिए डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं। यह पहला और आखिरी मौका था जब सुशांत और फराह ने एक साथ काम किया था। देखें, वीडियो:

इससे पहले एक ट्वीट में फराह ने जिक्र किया था कि यह गाना उनके लिए काफी खास है। उन्होंने लिखा, ‘पहली बार सुशांत और मैंने साथ काम किया। उन्होंने एक ही शॉट में परफेक्ट तरीके से गाना शूट गिया और इसके बदले में उन्हें केवल मेरे घर का खाना चाहिए था। मुझे लगता है कि मुझे तुम्हें तोड़ा और खिलाना चाहिए था, तुम्हें गले लगाना चाहिए था। शुक्रिया मुकेश छबड़ा अपने इस सफर में मुझे शामिल करने के लिए।’

बता दें कि एक दिन पहले ही ‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ है जिसे एआर रहमान ने कंपोज किया और गाया है। फिल्म का डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है और फिल्म में संजना सांघी सुशांत के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म ऑनलाइन 24 जुलाई को रिलीज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *