'राधे' की शूटिंग का पुराना प्‍लान कैंसल, 10 दिनों तक स्‍टूडियो बनेगा सलमान खान का ठ‍िकाना

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से बॉलिवुड और बॉक्‍स ऑफिस का गणित बुरी तरह बिगड़ गया है। फिल्‍मों की शूटिंग और पोस्‍ट प्रॉडक्‍शन का काम अटका हुआ है। थ‍िएटर्स बंद हैं, इसलिए कई बड़ी फिल्‍में रिलीज नहीं हो रही हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्‍म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ भी इस वजह से अटकी हुई है। खबर है कि फिल्‍म की बची हुई शूटिंग जल्‍द शुरू होगी और इसे लिए आउटडोर लोकेशन की बजाय स्‍टूडियो में ही शूट किया जाएगा।

‘मुंबई मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और दिशा पटानी सहित फिल्‍म की पूरी कास्‍ट को अजरबाइजान जाना था। वहां फिल्‍म के ऐक्‍शन सीक्‍वेंस को शूट किया जाना था। इसके साथ ही एक गाने की शूटिंग भी होनी थी। लेकिन अब खबर है कि यह प्‍लान कैंसल कर दिया गया है। महामारी की वजह से अब बची हुई शूटिंग किसी स्‍टूडियो में होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग के लिए विदेश जाना मौजूदा हालात में संभव नहीं है। साथ ही संक्रमण के खतरे को ध्‍यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है कि शूटिंग वर्चुअल स्‍टूडियो यानी हरे पर्दे के आगे होगी। इसके बाद विजुअल इफेक्‍ट्स के जरिए इसे विदेश का लुक दिया जाएगा। अभी 10-12 दिनों की शूटिंग बची हुई है, जिसके बाद पोस्‍ट प्रॉडक्‍शन का काम होना है।

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि देश में अक्‍टूबर-नवंबर तक थ‍िएटर्स खुलने के आसार हैं। ऐसे में ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ दीपावली के आसपास रिलीज हो सकती है। पहले यह फिल्‍म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होनी चाहिए।

‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ में सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ भी हैं। फिल्‍म को प्रभु देवा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। यह साल 2009 में रिलीज प्रभुदेवा और सलमान की ही ‘वॉन्‍टेड’ का सीक्‍वल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *